Saturday, Apr 20 2024 | Time 06:14 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


लालू परिवार की गैर मौजूदगी में राजद ने शुरू किया सदस्यता अभियान

पटना 09 अगस्त (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के परिवार की गैर मौजूदगी में आज पार्टी ने अपने सदस्यता अभियान की शुरुआत कर दी।
राजद के यहां वीरचंद पटेल पथ स्थित प्रदेश मुख्यालय में सदस्यता अभियान कार्यक्रम की शुरुआत के लिए बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव आने वाले थे लेकिन अंतिम समय तक वह नहीं आए। राजद अध्यक्ष के परिवार से न तो पार्टी विधानमंडल दल की नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, श्री यादव के बड़े पुत्र एवं विधायक तेज प्रताप यादव और न ही उनकी पुत्री एवं राज्यसभा सांसद मीसा भारती ही शामिल हुई।
राजद अध्यक्ष के परिवार से किसी भी नेता की भागीदारी नहीं होने पर पार्टी के नेताओं ने सदस्यता अभियान की शुरुआत कर कोरम को पूरा कर दिया। इस कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी, विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, विधान परिषद के पूर्व उप सभापति सलीम परवेज और विधायक शिवचंद्र राम एवं शक्ति यादव समेत अन्य नेता मौजूद थे।
सदस्यता अभियान के लिए राजद ने जो फॉर्म छपवाये हैं उस पर सिर्फ राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव की तस्वीर छपी है। सदस्यता फॉर्म से पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, विधायक तेज प्रताप यादव और राज्यसभा सांसद मीसा भारती भी नदारद हैं। अगले वर्ष होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए जमीनी पकड़ बनाने के उद्देश्य से राजद ने आज से सदस्यता अभियान की शुरुआत की है, जो 10 अक्टूबर तक चलेगा। राजद ने इस बार एक करोड़ नए सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है।
उपाध्याय सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image