Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:40 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


थाना परिसर से शराब बेचने के मामले में एसआई समेत दो को जेल

गोपालगंज, 09 अगस्त (वार्ता) बिहार के गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना परिसर से शराब बेचने का विडियो वायरल होने के मामले में अवर निरीक्षक (एसआई) अशोक कुमार यादव और चौकीदार मुन्ना कुमार राय को आज जेल भेज दिया गया।
सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) नरेश पासवान ने यहां बताया कि 02-03 अगस्त की रात्रि में कुचायकोट थाना परिसर में खड़ी एक कन्टेनर से शराब निकाल कर पिकअप वैन पर लोड कर थाना से बाहर निकालने का विडियो वायरल हुआ था।
विडियो के संज्ञान में आने के बाद चार अगस्त को पुलिस अधीक्षक निताशा गुरिया ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस इंस्पेक्टर विपिन लाल राम और प्रशांत कुमार राय के द्वारा तीन दिन तक इसकी जांच की गयी। जांच के दौरान पूछताछ के क्रम में थानाध्यक्ष रितेश कुमार सिंह ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया। साथ ही मालखाना का चाभी देने में भी काफी समय लगाया।
श्री पासवान ने बताया कि जांच के क्रम में पाया गया कि पिकअप वैन के माध्यम से थाना परिसर से शराब को लोड कर इसे बाहर भेजा गया। उन्होंने बताया कि मामले में थानाध्यक्ष रितेश कुमार सिंह, चौकीदार मुन्ना कुमार राय, अवर निरीक्षक अशोक कुमार यादव, करमैनी गांव के आशीष सिंह, नगर थाना के अधिवक्ता सोनू सिंह उर्फ राहुल और उचकागांव थाना के श्यामपुर गांव के बब्लू सिंह की संलिप्ता पायी गयी।
एसडीपीओ ने बताया कि मामले में थानाध्यक्ष समेत अन्य की संलिप्तता सामने आने पर उनके खिलाफ उन्होंने एक प्राथमिकी दर्ज करायी है। मामले में अवर निरीक्षक अशोक कुमार यादव और चौकीदार मुन्ना कुमार राय को जेल भेज दिया गया है जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी की जा रही है।
सं. सतीश सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image