Thursday, Mar 28 2024 | Time 19:20 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


अंतरजिला अपराधी गिरोह का सरगना समेत छह गिरफ्तार

समस्तीपुर, 09 अगस्त (वार्ता) बिहार में समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाना के महादेव मठ के पास आज पुलिस ने छापेमारी कर अंतरजिला अपराधी गिरोह के सरगना विकास उर्फ बब्बू समेत छह अपराधियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक विकास वर्मन ने यहां बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस उपाधीक्षक सहरियार अख्तर के नेतृत्व में विशेष टीम ने रोसड़ा महादेव मठ स्थित एक ठिकाने पर छापेमारी की और वहां से छह कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के पीपर गांव निवासी और गिरोह का सरगना विकास उर्फ बब्बू के अलावे दूर्गेश राय, छोटे लाल महतो, सिकंदर कुमार, चंदन कुमार एवं मुकेश महतो शामिल है।
श्री वर्मन ने बताया कि इन अपराधियों के पास से तीन पिस्तौल, चोरी की तीन मोटरसाइकिल और कारतूस मिले है। गिरफ्तार किये गये अपराधियों की बेगूसराय, खगड़िया, हाजीपुर और समस्तीपुर पुलिस को कई आपराधिक कांडों मे तलाश थी। इस विशेष छापेमारी अभियान में श्री अख्तर के अलावा थानाध्यक्ष अमित कुमार, एस.आई. हारूण रशिद खा,राज किशोर सिंह और उपेंद्र प्रसाद सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।
सं.सतीश
वार्ता
image