Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:11 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भागलपुर से 33 अपराधी गिरफ्तार

भागलपुर 24 अगस्त (वार्ता) बिहार के भागलपुर जिले में अपराधियों के विरुद्ध चलाये गये विशेष अभियान के तहत पुलिस ने 33 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।
भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने आज यहां बताया कि इस अभियान के तहत जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में कई मामलों में फरार चल रहे 33 अपराधियों को दबोचा गया है। इसके अलावा छह से अधिक अवैध शराब बेचने एवं पीने वाले व्यक्तियों की भी गिरफ्तारी हुई है और इस दौरान भारी मात्रा में अवैध शराब भी बरामद की गई है।
श्री भारती ने बताया कि इस दौरान विभिन्न थाना क्षेत्रों से पुलिस ने 12 गैर जमानतीय एवं 11 जमानतीय वारंटियों का तामिला कराया गया है जबकि कुर्की के दो मामले निष्पादित किये गए हैं।
वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिले के विभिन्न हिस्सों में अवैध रूप से चल रहे 610 वाहनों की जांच पडताल की गई और इस दौरान बिना कागजात वाले 56 वाहनों से जुर्माने के रूप में कुल 15800 रुपये की वसूली की गई। उन्होंने बताया कि जिले के सभी थानाध्यक्षो को हिदायत दी गई है कि वे अपने-अपने क्षेत्रों में अपराधिक गतिविधियों और अवैध शराब का धंधा करने वलों पर पूरी तरह से अंकुश लगाये अन्यथा उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी।
सं सूरज
वार्ता
image