Friday, Mar 29 2024 | Time 19:41 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


लुटेरा गिरोह के छह अपराधी गिरफ्तार

समस्तीपुर 25 अगस्त (वार्ता) बिहार में समस्तीपुर जिला पुलिस ने अलग-अलाव स्थानों पर छापा मारकर अंतरजिला लुटेरा गिरोह के छह अपराधियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक विकास वर्मन ने आज यहां बताया कि समस्तीपुर मुफ्फसिल थाना के गरूआरा गांव और मथुरापुर मे कल रात्री छापेमारी कर पुलिस ने अंतरजिला बाइक लुटेरा गिरोह के कुख्यात वैशाली का अजय राय, समस्तीपुर जिले का मनीष कुमार, पप्पू साह और प्रवीण कुमार को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूट और चोरी की चार मोटरसाइकिल, एक पिस्तौल और कारतूस समेत अन्य आपत्तिजनक समान बरामद की है।
श्री वर्मन ने बताया कि एक अन्य छापेमारी में जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र के ब्लॉक रोड पर 22 अगस्त 2019 को हुई मोबाईल लूट कांड के मामले मे भी पुलिस ने रोसड़ा थाना क्षेत्र के उदयपुर गांव से मो. महफूज और मो. इमरान अंसारी उर्फ चंचल को भी गिरफ्तार कर उसके पास से लूट की 13 मोबाईल एवं अन्य समान बरामद की है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की वैशाली और समस्तीपुर पुलिस को कई आपराधिक मामलों मे तलाश थी। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के बयान पर गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उपाधीक्षक प्रीतिश कुमार के नेतृत्व मे विशेष टीम संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।
सं सूरज
वार्ता
image