Friday, Apr 19 2024 | Time 06:58 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पैक्स अध्यक्ष की चाकू मारकर हत्या, पुत्र घायल

गोपालगंज 25 अगस्त (वार्ता) बिहार के गोपालगंज जिले में कटेया थाना क्षेत्र के करकटहा पंचायत के पैक्स अध्यक्ष की आज दिनदहाड़े अपराधियो ने पकहा बाजार में चाकू मार कर हत्या कर दी वहीं इस हमले में उनके पुत्र घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि पैक्स अध्यक्ष शम्भू जायसवाल पकहा बाजार के चैराहे पर खड़े थे। इसी दौरान तीन से चार की संख्या में अपराधी आये और कुछ कहासुनी हुई। इसके बाद अपराधियो ने उनपर चाकू से हमला कर दिया। पिता को बचाने पहुंचे उनके पुत्र शत्रुघ्न जायसवाल को भी अपराधियों ने चाकू मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना के अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गये।
सूत्रों ने बताया कि घायल पिता और पुत्र को इलाज के लिए कटेया रेफरल अस्पताल ले जाया गया, जहां पैक्स अध्यक्ष की हालत नाजुक पाकर चिकित्सक ने उचित इलाज के लिए उन्हें गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर जाने के क्रम में ही पैक्स अध्यक्ष ने दम तोड दिया।
पैक्स अध्यक्ष के मरने की सूचना मिलते ही पकहा बाजार के सभी व्यवसायी अपनी-अपनी दुकान बंद कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए उचित व्यवस्था की। उसके बाद हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।
सं सूरज
वार्ता
image