Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:36 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


जनता मजबूती से हमारे साथ है खड़ी : महागठबंधन

पटना 27 अगस्त (वार्ता) बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेतृत्व वाले महागठबंधन ने आज कहा कि संपन्न हुये लोकसभा चुनाव का परिणाम महागठबंधन के पक्ष में नहीं आया लेकिन मजबूती से उनके साथ खड़ी है।
राजद विधानमंडल दल की नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के यहां सरकारी आवास पर महागठबंधन के घटक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी और विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के अध्यक्ष मुकेश सहनी के साथ ही विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के साथ लंबी बैठक हुई।
लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद महागठबंधन के घटक दलों की यह पहली बैठक हुई जिसमें पूरी एकजुटता दिखाने की कोशिश की गई। बैठक के बाद हम के अध्यक्ष श्री मांझी ने कहा कि अब प्रत्येक माह महागठबंधन की बैठक होगी। आगे से जन सरोकार के मुद्दे को लेकर जो भी आंदोलन होंगे उसके सभी घटक दल के नेता एवं कार्यकर्ता पूरी मुस्तैदी के साथ शामिल रहेंगे। उन्होंने कहा कि घटक दल के नेता एवं कार्यकर्ता एक साथ अब सड़क पर उतरेंगे।
उपाध्याय सूरज
जारी (वार्ता)
image