Saturday, Apr 20 2024 | Time 06:11 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सरकारी राशि के गबन के मामले में नाजिर गिरफ्तार

समस्तीपुर, 30 अगस्त (वार्ता) बिहार में समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर प्रखंड के नाजिर कृष्ण देव प्रसाद को 78 लाख रुपये की सरकारी राशि गबन करने के मामले में पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि गिरफ्तार नाजिर कृष्ण देव प्रसाद पर जिले के दलसिंहसराय प्रखंड में अपने पदस्थापना के दौरान दो करोड़ 30 लाख 75 हजार रुपये में से करीब एक करोड़ 52 लाख रूपये का ही अभिश्रव का समायोजन करने का आरोप है।

सूत्रों ने बताया कि दलसिंहसराय के प्रखंड विकास पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार सिंह ने करीब 78 लाख रुपये सरकारी राशि गबन करने के मामले में तत्कालीन नाजिर कृष्ण देव प्रसाद के विरुद्ध दलसिंहसराय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने दलसिंहसराय थाना के सलखन्नी गांव स्थित आवास पर छापेमारी कर आरोपी नाजिर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार नाजिर वर्तमान में जिले के विधापतिनगर प्रखंड में पदस्थापित है।
सं.सतीश
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image