Tuesday, Apr 16 2024 | Time 18:36 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


ऐश्वर्या राय का ससुराल से रोते हुये बाहर जाने का वीडिया वायरल

पटना 13 सितंबर (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र एवं विधायक तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय का आज ससुराल छोड़कर जाने का वीडियो वायरल हो रहा है।
राजद अध्यक्ष की पत्नी एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के यहां 10, सर्कुलर रोड स्थित सरकारी आवास से ऐश्वर्या राय के बाहर निकलता हुआ वीडियो वायरल हुआ है। पूर्व मुख्यमंत्री के सरकारी आवास (ऐश्वर्या का ससुराल) से निकलने के बाद वह अपने पिता एवं विधायक चंद्रिका राय के वाहन में बैठकर रवाना हो गई।
ऐश्वर्या जिस समय अपने ससुराल से बाहर निकली उनके हाथ में केवल एक कैरी बैग और पर्स था। वीडियाे से यह स्पष्ट है कि ऐश्वर्या काफी परेशान हैं और इस वजह से ही रोती हुई दिखाई पड़ रही हैं। ऐश्वर्या के बाहर निकलते समय न तो उनके ससुराल का कोई सदस्य था और न ही उन्हें छोड़ने के लिए परिवार का कोई सदस्य ही बाहर आया। सुरक्षाकर्मी भी उनके साथ नहीं थे।
उल्लेखनीय है कि ऐश्वर्या के खिलाफ तलाक की अर्जी दाखिल करने के बाद उनके पति तेजप्रताप यादव अपनी मां राबड़ी देवी के 10, सर्कुलर रोड स्थित सरकारी आवास में नहीं रह रहे थे। श्री यादव स्ट्रैंड रोड स्थित विधायक आवास में रह रहे हैं। ऐस में यह देखने वाली बात होगी कि किन कारणों से ऐश्वर्या राय अपने ससुराल से रोती हुई बाहर निकलीं।
उपाध्याय सूरज
वार्ता
image