Tuesday, Apr 16 2024 | Time 19:43 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


चीनी व्यवसायी हत्या मामले में तीन गिरफ्तार

डेहरी ऑन सोन 15 सितंबर (वार्ता) बिहार के रोहतास जिले में चीनी व्यवसायी के हत्या मामले में पुलिस ने आज बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के धारुपुर गांव से तीन नामजद अपराधियों काे गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक सत्यवीर सिंह ने यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि व्यवसाई हत्याकांड का सरगना बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के धारुपुर आया है। इस सूचना के आधार पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया। टीम ने घेराबंदी कर तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियोें के पास से एक देशी कट्टा एवं दो कारतूस बरामद किये गये हैं।
श्री सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियो में जिले में सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शाहपुर निवासी अनीष कुमार सिंह, डालमियानगर थाना क्षेत्र के गंगौली निवासी गौतम कुमार उर्फ राजा एवं राजपुर थाना क्षेत्र निवासी अनिकेष कुमार शामिल है
गौरतलब है कि 13 जून 2019 को अपराधियों ने दिनदहाड़े नासरीगंज के चीनी व्यवसायी अमित कुमार की स्थानीय मुख्य बाजार के हनुमानगढ़ी में हत्या कर रुपये लूट लिये थे। इस मामले में पुलिस ने बहराड निवासी संजीत कुमार एवं शाहपुर निवासी छोटू राम को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बहराड गांव से गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस की लगातार जारी छापेमारी के कारण बहराड निवासी विकास कुमार यादव ने न्यायालय मे आत्मसमर्पण कर दिया। उन्होंने बताया कि व्यवसायी की हत्या एवं लूट में संलिप्त सभी अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।
सं सूरज
वार्ता
More News
झारखंड में कांग्रेस ने तीन लोकसभा क्षेत्र के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

झारखंड में कांग्रेस ने तीन लोकसभा क्षेत्र के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

16 Apr 2024 | 7:08 PM

रांची, 16 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में कांग्रेस ने लोकसभा के तीन सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी।

see more..
संविधान का इस्तेमाल ‘राजनीतिक हथियार’ के रूप में न करे विपक्ष : मोदी

संविधान का इस्तेमाल ‘राजनीतिक हथियार’ के रूप में न करे विपक्ष : मोदी

16 Apr 2024 | 6:46 PM

गया 16 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संविधान को ‘राजनीतिक हथियार’ के रूप में इस्तेमाल करने के लिए विपक्षी दलों को चेतावनी देते हुए आज कहा कि इसे कोई भी नहीं बदल सकता, यहां तक कि खुद डॉ. भीमराव अंबेडकर भी इसे नहीं बदल सकते लेकिन इंडिया गठबंधन के नेता लोगों को गुमराह कर रहे हैं कि यदि लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा सत्ता में आई तो संविधान बदल दिया जाएगा।

see more..
image