Friday, Mar 29 2024 | Time 05:37 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


कांग्रेस और झामुमो को जनता विधानसभा चुनाव में भी नकार देगी : रघुवर

दुमका 19 सितम्बर (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने दावा किया है कि देश की जनता ने लोकसभा के चुनाव में एकता और अखंडता को तोड़ने और परिवारवाद की राजनीति करने वाली कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) को खारिज कर दिया और अब आगामी विधानसभा चुनाव में उन्हें नकार देगी।
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता श्री दास ने यहां आज देर शाम जोहार जन आशीर्वाद यात्रा के क्रम में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश की जनता ने लोकसभा के चुनाव में एकता और अखंडता को तोड़ने और परिवारवाद की राजनीति करने वाली कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) को खारिज कर दिया और अब आगामी विधानसभा चुनाव में उन्हें नकार देगी।
श्री दास ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने जम्मू कश्मीर को विशेष अधिकार देने वाले अनुच्छेद 370 और 35 (ए) को समाप्त करने का ऐतिहासिक फैसला लेकर पूरी दुनिया को हिम्मत दिखा दिया है, जिसका पाकिस्तान विरोध कर रहा है लेकिन दुनिया में उसे कहीं समर्थन नहीं मिल रहा है। वहीं, परिवारवाद की नीति पर चलने वाली कांग्रेस और झामुमो केन्द्र सरकार के ऐतिहासिक फैसले पर विराध जता रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश की एकता और अखंडता को तोड़ने का प्रयास करने वाले ऐसे दलों को जनता कभी माफ नहीं करेगी।
सं सूरज
जारी (वार्ता)
image