Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:06 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


नदी में डूबकर चार किशोर की मौत

सुपौल 20 सितंबर (वार्ता) बिहार में सुपौल जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में छुरछुरिया और कोसी नदी में डूबने से आज चार किशोर की मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले में प्रतापगंज थाना क्षेत्र के सुखानगर पंचायत के जयनगरा गांव के निकट छुरछुरिया नदी में 15 वर्षीय सुरत कुमार एवं 12 वर्षीय भोला झा घर की एक महिला के साथ नहाने गए थे। घर की महिला अन्य महिलाओं के साथ वापस आ गई लेकिन दोनों किशोर अन्य बच्चों के साथ नहाते रहे। काफी समय गुजर जाने के बाद भी जब वापस नहीं लौटे तो घर के लोग नदी के किनारे गए, जहां काफी लोगों की भीड़ जमा थी। दोनों किशोर की डूबकर मर मौत हो चुकी थी। उनके शव नदी में तैर रहे थे। ग्रामीणों के सहयोग से मृत किशोरों के शव को नदी से बाहर निकाला गया। दोनों किशोर ममेरे-फुफेरे भाई थे।
वहीं, सदर थाना क्षेत्र के बैरिया पंचायत के बभनी गांव में कोसी नदी में स्नान करने के क्रम में डूबने से 10 वर्षीय गजेन्द्र सदा एवं नौ वर्षीय वीरेंद्र सदा की मौंत हो गई है। दोनों किशोर के शव को नदी से बाहर निकाला। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल भेज दिया है।
सं सूरज
वार्ता
image