Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:15 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भागलपुर से 50 अपराधी गिरफ्तार

भागलपुर, 22 सितंबर (वार्ता) बिहार के भागलपुर जिले में अपराधियों के विरुद्ध चलाये गये विशेष अभियान के तहत पुलिस ने आज कुल 50 अपराधियों को गिरफ्तार किया।
भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने यहां बताया कि इस अभियान के तहत जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कई मामलों में फरार चल रहे 50 अपराधियों को दबोचा गया है। इसके अलावा करीब शराब बेचने वाले 12 धंधेबाजों की भी गिरफ्तारी हुई है। इस दौरान भारी मात्रा में अवैध शराब भी बरामद की गई है।
श्री भारती ने बताया कि इस दौरान अलग-अलग थाना क्षेत्रों से पुलिस ने 40 गैर जमानतीय एवं दो जमानतीय वारंटियों का तामिला कराया गया है जबकि कुर्की का एक मामला निष्पादित किया गया हैं।
वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिले के विभिन्न हिस्सों में अवैध रूप से चल रहे 439 वाहनों की जांच-पडताल की गई और इस दौरान बिना कागजात वाले 15 वाहनों से जुर्माने के रूप में कुल 14500 रुपये की वसूली की गई। उन्होंने बताया कि जिले के सभी थानाध्यक्षों को हिदायत दी गई है कि वे अपने-अपने क्षेत्र में आपराधिक गतिविधियों और शराब का धंधा करने वालों पर पूरी तरह से अंकुश लगायें, अन्यथा उनके विरुद्ध कडी कार्रवाई की जायेगी।
सं सूरज
वार्ता
image