Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:02 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


चुनाव के समय अफवाह फैलाना भाजपा की पुरानी आदत : रामेश्ववर

डाल्टनगंज 27 सितम्बर (वार्ता) झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी (जेपीसीसी) के अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने कांग्रेस के श्री देवेन्द्र सिंह, सुखदेव भगत समेत चार विधायकों के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की चर्चा को महज अफवाह बताया और कहा कि चुनाव के समय कार्यकर्ताओं का मनोबल तोड़ने के लिए ऐसे हथकंडे अपनाती है।
श्री उरांव ने आज कांग्रेस के पलामू जिला अध्यक्ष बिट्टू पाठक के आवास पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा के लोग अफवाह फैला रहे हैं कि कांग्रेस के तीन से चार विधायक उनकी पार्टी में शामिल होने वाले हैं, जबकि ऐसा कोई मामला है ही नहीं। सभी विधायकों से उन्होंने एक-एक करके बात की है। किसी ने भाजपा में शामिल होने की जानकारी नहीं दी है
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के लोग चुनाव आते ही अफवाहों पर विशेष ध्यान देते हैं, ताकि संबंधित पार्टी के कार्यकर्ताओं का उत्साह डगमगा जाए। भय का माहौल बनाया जाए, लेकिन ऐसा कुछ नहीं होने वाला।
श्री उरांव ने कहा कि पलामू प्रमंडल की नौ विधानसभा सीटों में से गठबंधन के तहत अधिकतर सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवार देगी। इससे महागठबंधन की स्थिति बेहतर होगी। पार्टी प्रत्याशी की जीत के लिए नेता एवं कार्यकर्ता पूरे उत्साह के साथ लगे हुए हैं। झारखंड में इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का प्रदर्शन दमदार होगा।
सं सूरज
जारी (वार्ता)
image