Saturday, Apr 20 2024 | Time 05:16 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पटना के जलजमाव वाले क्षेत्रों में कल से हेलीकॉप्टर से ज्यादा मात्रा में खाद्य सामग्री का होगा वितरण

पटना 30 सितंबर (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पिछले तीन दिनों से हुई भारी बारिश से जलजमाव वाले क्षेत्रों में कल से एयर ड्रॉप के माध्यम से अधिक मात्रा में खाद्य सामग्री वितरित करने का निर्देश दिया।
मुख्य सचिव दीपक कुमार एवं आपदा प्रबंधन विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत ने आज यहां मुख्यमंत्री श्री कुमार के विडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से विभिन्न जिलों के जिलाधिकारियों से राज्य में भारी बारिश से उत्पन्न स्थिति एवं राहत कार्यों की जानकारी लेने के बाद पत्रकारों को बताया कि इस दौरान मुख्यमंत्री ने राजधानी पटना के जलजमाव वाले इलाके में जहां ट्रैक्टर का जाना संभव न हो, वहां खाद्य सामग्री का वितरण एयर ड्राॅप के माध्यम से कल से और ज्यादा मात्रा में कराये जाने का निर्देश दिया है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि जहां जाने की सुविधा हो, वहाॅ लोगों को खाद्य सामग्री घरों में पहुंचायें। उन्होंने कहा कि प्रभावित क्षेत्रों में दिन-रात गश्ती कार्य भी करें ताकि लोगों का मनोबल बढ़ा रहे और असामाजिक तत्वों पर भी कड़ी नजर रखें। उन्होंने कहा कि लोगों को हरसंभव सहायता उपलब्ध कराकर उनका विश्वास जीतें।
सूरज
जारी (वार्ता)
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image