Saturday, Apr 20 2024 | Time 12:33 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सरैयाहाट लूट मामले का उद्भेदन, चार गिरफ्तार

दुमका 02 अक्टूबर (वार्ता) झारखंड की दुमका जिला पुलिस ने सरैयाहाट थाना क्षेत्र के सरैयाहाट मुख्य बाजार में एक लाइसेंसी शराब दुकान में बीते 20 सितंबर को हुए लूट मामले का उद्भेदन कर चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।
जरमुंडी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) अनिमेष नैथानी ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि सरैयाहाट की शराब दुकान में बीते 20 सितंबर को अज्ञात अपराधियों नकद समेत लगभग डेढ़ लाख रुपये मूल्य की देशी एवं विदेशी शराब की लूटपाट को अंजाम दिया था। लूटकांड को लेकर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध सरैयाहाट थाने में मामला दर्ज कराया गया था। मामले में दुकानदार के भाई दीपक मंडल ने अज्ञात अपराधियों द्वारा दुकान में लूटपाट की बात कही थी। इस मामले के उद्भेदन के लिए एक पुलिस टीम का गठन किया गया।
श्री नैथानी ने बताया कि बिहार में बांका जिले के आनंदपुर निवासी भोला पंजियारा और बलारपुर निवासी धर्मेंद्र चैधरी अक्सर सरैयाहाट स्थित शराब दुकान से देसी पाउच खरीदकर बिहार ले जाकर बेचते थे। कुछ दिनों पूर्व उन्होंने शराब दुकानदार के भाई दीपक मंडल एवं एक अन्य कर्मचारी दीपू साह को विश्वास में लिया एवं उन्हें समझाया कि वह उसकी दुकान से शराब की लूट करेंगे एवं इसमें से उन्हें 20 हजार रुपये देंगे। भोला पंजियारा एवं धर्मेंद्र चैधरी ने दीपक मंडल और दीपू साह के साथ मिलीभगत कर दुकान से करीब डेढ़ लाख रुपये मूल्य की शराब पिकअप वैन में लाद कर बिहार लेकर चले गए।
सं सूरज
जारी (वार्ता)
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image