Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:39 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


कार से कुचलकर किशोर की मौत , तीन घायल

गया, 09 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में पूर्व मध्य रेलवे के गया जंक्शन परिसर में कार से कुचलकर एक किशोर की हुयी मौत एवं तीन लोगों के घायल होने से नाराज लोगों ने कार, स्कूटी तथा रिक्शा में आग लगा दी।
रेल पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि रात्रि करीब 11 बजे एक अनियंत्रित कार गया स्टेशन परिसर में एक किशोर समेत तीन लोगों को कुचल दिया जिससे किशोर की मौके पर ही मौत हो गयी तथा उसके साथ मेला घुमने आये तीन अन्य घायल हो गये। मृतक की पहचान धीरज कुमार (14) के रूप में हुयी है जो जहानाबाद जिले के काको थाना क्षेत्र के दमुहा गांव का निवासी था। दुर्घटना के बाद गुस्साये लोगों ने उक्त कार के अलावा एक स्कूटी तथा एक रिक्शा में आग लगा दी। बाद में फायर ब्रिगेड के दस्ते ने आग पर काबू पाया।
सूत्रों ने बताया कि धीरज अपने पांच दोस्तों के साथ गया दुर्गा मेला देखने यहां आया था और घर लौटने के लिए देर रात गया स्टेशन जा रहा था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायलों को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां एक की स्थिति गंभीर बनी हुयी है। दुर्घटना के बाद भाग रहे कार चालक को लोगों के सहयोग से रेल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
सं. उमेश.सूरज
वार्ता
image