Friday, Mar 29 2024 | Time 02:25 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


आपसी रंजिश में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

हाजीपुर 10 अक्टूबर (वार्ता) बिहार के वैशाली जिले में महुआ थाना क्षेत्र के हुसैनीपुर गांव में आपसी रंजिश में पड़ोसियों ने एक व्यक्ति की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी है।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि हुसैनीपुर गांव में राजमिस्त्री का काम करने वाले राजकिशोर राय (40) का अपने पड़ोसी विनोद राय से पहले से ही कोई विवाद था। इस क्रम में कल रात राजकिशोर के पुत्र नीरज कुमार को पड़ोसी पीटने लगे। उसे बचाने गये राजकिशोर की भी पड़ोसियों ने लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी। इस घटना में पिता और पुत्र दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये।
सूत्रों ने बताया कि परिजनों ने आनन-फानन में दोनों घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद पिता-पुत्र को पटना चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल (पीएमसीएच), पटना रेफर कर दिया। पीएमसीएच में इलाज के दौरान राजकिशोर राय की आज मौत हो गई। वहीं, उसके पुत्र नीरज का अभी इलाज चल रहा है। उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।
सूत्रों ने बताया कि इस सिलसिले में महुआ थाना पुलिस ने हुसैनीपुर गांव के विनोद राय समेत आठ लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की है। हालांकि सभी अभियुक्त फरार हैं। पुलिस फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।
सं सूरज उमेश
वार्ता
image