Tuesday, Apr 23 2024 | Time 18:21 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पलामू में गोलीबारी करने वाले चार अपराधी गिरफ्तार

डालटनगंज 10 अक्टूबर (वार्ता) झारखंड के पलामू जिले में मेदिनीनगर थाना क्षेत्र के आबादगंज में कल रात मामूली विवाद में गोलीबारी करने वाले चार अपराधियों को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि आबादगंज निवासी बिट्टु सिंह कल रात अपने साथियों के साथ मां दुर्गा के प्रतिमा विसर्जन के बाद पंडाल से सामान समेट रहे थे। इसी दौरान मोटरसाइकिल से सुदना निवासी संतोष कुमार सिंह के पुत्र शीतल सिंह और गायत्री मंदिर रोड निवसी शिवेन्द्र सिंह के पुत्र अंकु सिंह वहां पहुंचे और आनावश्यक विवाद करने लगे।
विवाद इतना बढ़ गया कि शीतल सिंह एवं उसके सहयोगियों ने गोलीबारी की और फरार हो गये। हालांकि इस दौरान किसी को गोली नहीं लगी।
सूत्रों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) भोला प्रसाद सिंह के नेतृत्व में एक छापामारी दल का गठन किया। दल ने वाहन जांच के दौरान पाटन थाना क्षेत्र के हिसरा बरवाडीह गांव में एक बाइक एवं कार को रोका। जांच के क्रम में गोलीबारी की वारदात में शामिल शीतल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया।
सूत्रों ने बताया कि शीतल के पास से एक पिसतौल और एक कारतूस बरामद किया गया। वहीं, अन्य अभियुक्त राकेश सिंह के पास से एक कारतूस एवं एक भुजाली, राहुल कुमार के पास से एक कारतूस और सोनू तिवारी के पास से दो कारतूस बरामद किये गये। इस सिलसिले में पाटन थाने में मामला दर्ज किया गया है।
सं सूरज
वार्ता
image