Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:06 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


ट्रक से कुचलकर वार्ड सदस्य समेत दो की मौत

भागलपुर 11 अक्टूबर (वार्ता) बिहार के भागलपुर जिले में अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुघर्टनाओं मे एक वार्ड सदस्य समेत दो लोगों की मौत हो गई तथा अन्य एक घायल हो गया।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के महेशी चौक के पास कल देर रात राष्ट्रीय उच्च मार्ग संख्या-80 पर हाइवा (ट्रक) से कुचल जाने से एक मोटरसाइकिल सवार एवं वार्ड सदस्य की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। मृतक की पहचान अनुज कुमार (35) के रूप में हुई है। वह महेशी पंचायत के वार्ड संख्या-आठ के सदस्य थे।
सूत्रों ने बताया कि घटना के समय वह अपने सहयोगी के साथ मोटरसाइकिल से सुल्तागंज बाजार से वापस अपने गांव मोतीचक लौट रहे थे तभी महेशी चौक के निकट पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे हाइवा ने टक्कर मार दी। बाद में ग्रामीणों ने घायलों को सुल्तागंज रेफरल अस्पताल मे भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान वार्ड सदस्य अनुज की मौत हो गई। इधर भाग रहे हाइवा को आगे अकबरनगर में पुलिस ने चालक एवं खलासी सहित पकड़ लिया है।
सूत्रों ने बताया कि लोदीपुर थाना क्षेत्र के खुटाहा गांव के पास कल रात बाइपास मार्ग पर एक ट्रक से कुचलकर एक चालक की मौत हो गई। मृतक की शिनाख्त राजेश पासवान (36) के रूप में की गई है। वह नवगछिया थाना क्षेत्र के तुलसीपुर गांव का रहनेवाला था। हादसे के समय वह जगदीशपुर बाजार से ऑटोरिक्शा से वापस अपने घर लौट रहा था कि रास्ते में खुटाहा गांव के समीप सामने से आ रहे ट्रक ने आटोरिक्शा मे जोरदार टक्कर मार दी। इससे ऑटोरिक्शा के बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होने और उसमें फंस जाने से चालक राजेश पासवान की मौत वहीं पर हो गई।
सूत्रों ने बताया कि दोनों हादसों में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आज शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है।
सं सूरज
वार्ता
image