Friday, Apr 19 2024 | Time 06:14 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


तिहरे हत्याकांड का अभियुक्त गिरफ्तार

पूर्णिया 11 अक्टूबर (वार्ता) बिहार की पूर्णिया जिला पुलिस ने बिकोठी थाना क्षेत्र के मौजमपट्टी गांव में करीब छह माह पूर्व हुये तिहरे हत्याकांड के अभियुक्त को रघुवंश नगर आउट पोस्ट (ओपी) क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने आज यहां बताया कि इस वर्ष 23 मार्च को बिकोठी थाना क्षेत्र के मौजमपट्ट गांव की हाट में तीन लोगों की हत्या कर दी गई थी। उन्होंने बताया कि इस मामले का उद्भेदन करने और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया था।
श्री शर्मा ने बताया कि टीम को अनुसंधान के क्रम में सूचना मिली कि तिहरे हत्याकांड का अभियुक्त एवं कुख्यात विनोद यादव लक्ष्मीपुर भित्ता दुर्गा मंदिर मेले में आया हुआ है। इस सूचना के आधार पर टीम मेले में पहुंची तो पुलिस को देखकर एक व्यक्ति भागने लगा। संदेह होने पर उस व्यक्ति को खदेड़ कर पकड़ लिया गया।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति ने अपनी पहचान मधेपुरा जिले में बिहारीगंज थाना क्षेत्र के पाकिलपार निवासी विनोद यादव बतायी। उन्होंने बताया कि अपराधी विनोद की विधिवत तलाशी लिए जाने पर उसके पास से एक देसी कट्टा, एक सिक्सर, 40 कारतूस, 29500 रुपये नकद और एक मोबाइल फोन बरामद किये गये।
श्री शर्मा ने बताया कि विनोद बड़हरा (रघुवंशनगर) थाना कांड संख्या 62/19 तिहरे हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त है। अपराधी को पूर्व में भी कई मामलों में गिरफ्तार किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि कुख्यात के खिलाफ रघुवंशनगर ओपी और बिहारीगंज थाना में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।
सं सूरज
वार्ता
image