Saturday, Apr 20 2024 | Time 01:05 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


आपसी रंजिश में राजद नेता ने भाई को मारी गोली, राहगीर की मौत

गोपालगंज 11 अक्टूबर (वार्ता) बिहार के गोपालगंज जिले में नगर थाना क्षेत्र के पुरानी चौक मुहल्ले के वार्ड संख्या नौ में आज देर शाम राष्ट्रीय जनता दल के स्थानीय नेता सिकंदर कुशवाहा ने अपने भाई पर गोलीबारी की, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया वहीं गोली लगने से एक राहगीर की मौत हो गई।
पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने यहां बताया कि मामला दोनों भाईयों के बीच आपसी विवाद था। सिकंदर कुशवाहा ने लाइसेंसी राइफल से अपने भाई एवं पूर्व पार्षद सत्येंद्र कुशवाहा पर फायरिंग की, जिसमें गोली सत्येंद्र कुशवाहा को जांघ में लगी। वहीं, उस दौरान रास्ते से गुजर रहे एक किशोर को गोली लगी, जिससे मौके पर उसकी मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।
इस बीच घायल सत्येंद्र कुशवाहा ने कहा कि उनका भाई शराब का कारोबार करता है। विरोध करने पर उसने लाइसेंसी रायफल से गोली मार दी। उन्होंने कहा कि शराब का कारोबार करने का विरोध करने पर गोली मारी गयी है।
वहीं, सूत्रों ने बताया कि नगर पुलिस ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित राजद नेता सिंकदर कुशवाहा की गिरफ्तारी के लिए उनके आवास पर छापेमारी की। पुलिस अधीक्षक श्री तिवारी के नेतृत्व में की गई छापेमारी में आरोपी फरार मिला।
सं सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image