Friday, Mar 29 2024 | Time 02:04 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दुमका में लम्बे अर्से से फरार 16 अपराधी गिरफ्तार

दुमका 13 अक्टूबर (वार्ता) झारखंड के दुमका जिले में आगामी विधानसभा चुनाव शांतिपूर्वक सम्पन्न कराने के उद्देश्य से चलाये गये विशेष अभियान के दौरान पुलिस ने विभिन्न मामलों में वांछित लम्बे अर्से से फरार 16 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक वाई. एस. रमेश ने आज यहां बताया कि दुमका जिले में आगामी विधानसभा चुनाव शांतिपूर्वक सम्पन्न कराने के उद्देश्य से पुलिस प्रशासन द्वारा विभिन्न थाना क्षेत्राें में दर्ज मामलों में वांछित फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पूरे जिले में विशेष समकालीन अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के दौरान जिले के शिकारीपाड़ा थाने की पुलिस ने पश्चिम बंगाल के रामपुरहाट थाना क्षेत्र के सेंधबाद गांव से विस्फोट अधिनियम के आराेपी भीम राय, शिकारीपाडा के खाडुकदमा गांव से नसीम अंसारी, हुसैन अंसारी, मुकदम अंसारी और काेल्हाबदार से असगर अंसारी काे गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जरमुंडी थाने की पुलिस ने विभिन्न गांवों में छापा मार कर रंगदारी मांगने के आराेपी दिलीप पुजहर, रंजय राय, दुमका नगर थाने की पुलिस ने दीपक मिस्त्री, अजित कुमार सिंह तथा देवघर के शंकर केशरी, हंसडीहा थाने की पुलिस ने भीम कापरी, पवन कापरी, मनाेज शर्मा, दुमका मुफस्सिल थाने की पुलिस ने राजेश शर्मा, जामा थाना के नाेनी हथवारी गांव से काली मंडल और मसलिया थाना क्षेत्र के दलाही गांव से परीक्षित महताे काे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
सं सूरज
वार्ता
image