Thursday, Apr 25 2024 | Time 04:17 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


किशोरी और महिला से दुष्कर्म एवं युवती के हत्या मामले में तीन गिरफ्तार

सुपौल 13 अक्टूबर (वार्ता) बिहार के सुपौल जिले में प्रतापगंज थाना क्षेत्र के भेंगाधार के निकट एक किशोरी और एक महिला के साथ हुये सामूहिक दुष्कर्म और उसका विरोध करने वाली नाबालिग की बड़ी बहन की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक मृत्युंजय चौधरी ने आज यहां बताया कि मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुये मामले का अनुसंधान और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अपर पुलिस अधीक्षक (वीरपुर) रामानंद कुमार कौशल के नेतृत्व में विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया। उन्होंने बताया कि दुष्कर्म पीड़िता के बयान के आधार पर अपराधी का स्केच जारी कर विभिन्न माध्यमों से उसका प्रचार-प्रसार किया गया है।
श्री चौधरी ने बताया कि एसआईटी के वैज्ञानिक अनुसंधान एवं सूचनाओं के संकलन से पूरे घटनाक्रम का उद्भेदन हो गया और तीन अपराधी अनमोल यादव, मो. अलीशेर और मो. अयूब को गिरफ्तार कर लिया गया। तीनों गिरफ्तार अपराधी सुपौल जिले में छातापुर थाना क्षेत्र के नरहिया गांव के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से वारदात को अंजाम देने में इस्तेमाल किया गया दो देसी कट्टा एवं एक बाइक, लूटी गई राशि एवं मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं।
सं सूरज
वार्ता
image