Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:41 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, 10 गिरफ्तार

पटना 14 अक्टूबर (वार्ता) बिहार के बांका, गोपालगंज और सुपौल जिले में पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद कर एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है।
बांका से प्राप्त सूचना के अनुसार, बौंसी थाना के भागलपुर-दुमका मार्ग पर सांझोतारी मोड़ के निकट आज उत्पाद विभाग की टीम ने एक पिकअप वैन से 28 कार्टन विदेशी शराब बरामद की है। उत्पाद निरीक्षक प्रमोद कुमार मंडल के नेतृत्व मे चलन्त चेक पोस्ट की एक टीम ने हंसडीहा की ओर से आ रहे एक पिकअप वैन काे रोक कर तलाशी ली।
उत्पाद विभाग की टीम की इस कार्रवाई में वैन में तहखाना बनाकर छुपाई गई 28 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई। साथ ही तस्कर शिव कुमार दास को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि चालक सुधीर मंडल मौके से फरार हो गया।
गोपालगंज से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, जिलाधिकारी अरशद अजीज और पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने संयुक्त रूप से हथुआ अनुमंडल में सभी थाना क्षेत्रों के 31 ठिकानों पर छापेमारी कर एक महिला समेत नौ शराब तस्करों को भारी मात्रा में शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया है।
सूरज
जारी (वार्ता)
More News
देश की गति के साथ झारखंड को आगे बढ़ाने के लिए एनडीए को यहां से पूरा समर्थन मिलना चाहिए: जनरल वीके सिंह

देश की गति के साथ झारखंड को आगे बढ़ाने के लिए एनडीए को यहां से पूरा समर्थन मिलना चाहिए: जनरल वीके सिंह

24 Apr 2024 | 9:24 PM

रांची, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह बुधवार को पलामू में एनडीए प्रत्याशी वीडी राम के नामांकन में शामिल हुए।

see more..
image