Friday, Apr 19 2024 | Time 21:09 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पेट्रोल पंप कर्मी से लूट मामले का उद्भेदन, छह गिरफ्तार

दरभंगा 15 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में दरभंगा जिले की पुलिस ने मब्बी आउट पोस्ट (ओपी) क्षेत्र के इंजीनियरिंग कॉलेज छात्रावस के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग -57 पर एक पेट्रोल पंप के प्रबंधक से दो दिन पूर्व हुये लूट मामले का उद्भेदन करते हुए न केवल छह अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया बल्कि लूट की राशि भी बरामद कर ली है।
वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने आज यहां बताया कि इस वर्ष 13 अक्टूबर की रात पेट्रोल पंप कर्मी राजेश कुमार चौधरी राष्ट्रीय राजमार्ग-57 से पूर्णिया जिले के शाहपुर गांव जा रहे थे तभी पूर्व से घात लगाये चार-पांच अपराधियों ने उनसे हथियार के बल पर छह लाख 82 हजार 730 रुपये से भरा थेला छीन लिया और फरार हो गये। इस दौरान मब्बी ओपी के गश्ती दल ने पीछा कर ग्रामीणों के सहयोग से दो अपराधी मान सिंह के पुत्र विशाल सिंह और विशाल यादव को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि दोनों अपराधी उत्तर प्रदेश के वाराणसी के रहने वाले हैं।
श्री बाबूराम ने बताया कि गिरफ्तर अपराधियों के पास से लूट की राशि 682730 रुपये बरामद कर ली गई। लूट की इस वारदात में संलिप्त अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए नगर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। गिरफ्तार अपराधियों ने पूछताछ के दौरान टीम को दिल्ली मोड़ की ओर कार से फरार हुये तीन अन्य अपराधियों के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि इस सूचना के आधार पर सीमावर्ती थानों के साथ ही सीमावर्ती जिले मुजफ्फरपुर, मधुबनी और समस्तीपुर पुलिस को इन अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए नाकाबंदी करने को कहा गया।
सं सूरज
जारी (वार्ता)
image