Saturday, Apr 20 2024 | Time 00:38 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


व्यवसायी को गोली मारकर छह लाख की लूट

पूर्णिया, 15 अक्टूबर (वार्ता) बिहार के पूर्णिया जिले में नगर थाना क्षेत्र के कृपा बाबा स्थान के निकट आज बेखौफ अपराधियों ने मोटरसाइकिल सवार व्यवसायी को गोली मारकर छह लाख रुपये लूट लिये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मीरगंज निवासी दिनेश साह का पुत्र सत्यम कुमार रोज की तरह व्यवसाय के सिलसिले में गुलाबबाग जा रहे थे तभी परोरा पेट्रोल पंप के निकट अज्ञात अपराधियों ने रुकने का इशारा किया। शक होने पर व्यवसायी ने रुकने की बजाए मोटरसाइकिल की रफ्तार बढ़ा दी। इसके बाद अपराधियों ने चलती बाइक पर ही फायरिंग शुरू कर दी।
सूत्रों ने बताया कि गोली लगते ही व्यवसायी मोटरसाइकिल के साथ गिर गया, जिसके बाद उसके पास रखे छह लाख रुपये लेकर अपराधी फरार हो गए। ग्रामीणों ने घायल व्यवसायी को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां आरंभिक उपचार के बाद उसे निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। इस बीच घटना की सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से अपराधियों को पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) आनंद पांडेय ने बताया कि व्यवसायी की स्थिति गंभीर है। कितना पैसा गायब है इसका पता अभी नहीं चल पाया है। उन्होंने कहा कि मामले का जल्द उद्भेदन कर लिया जाएगा।
सं. सतीश सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image