Saturday, Jul 4 2020 | Time 01:12 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • तेलंगाना नें कोरोना के 1892 नये मामले
राज्य » बिहार / झारखण्ड


अंचल निरीक्षक दस हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार

जमुई, 17 अक्टूबर (वार्ता) बिहार राज्य सतर्कता अन्वेषण ब्यूरो ने जमुई जिले के खैरा अंचल के अंचल निरीक्षक नजीम अख्तर को आज दस हजार रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।
ब्यूरो सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के खैरा थाना के रायपुरा गांव निवासी और परिवादी नवीन कुमार यादव ने ब्यूरो में लिखित शिकायत दर्ज करायी थी कि उनकी जमीन का दाखिल-खारिज करने के एवज में अंचल निरीक्षक बतौर रिश्वत दस हजार रुपये की मांग कर रहे हैं। शिकायत मिलने के बाद मामले का सत्यापन कराया गया जिसमें रिश्वत मांगे जाने का आरोप सही पाया गया। इसके बाद ब्यूरो की एक विशेष टीम का गठन किया गया।
सूत्रों ने बताया कि अंचल निरीक्षक आज शाम जब परिवादी नवीन से अपने कार्यालय से कुछ दूरी पर जब रिश्वत के रूप में दस हजार रुपये ले रहे थे तभी ब्यूरो की विशेष टीम ने उन्हें रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अभियुक्त को ब्यूरो मुख्यालय लाया जा रहा है जहां पूछताछ के बाद से निगरानी की विशेष अदालत में पेश किया जायेगा।
सं.सतीश
वार्ता
More News
नीतीश ने वज्रपात से आठ लोगों की मौत पर जताया शोक, चार लाख मुआवजे का दिया निर्देश

नीतीश ने वज्रपात से आठ लोगों की मौत पर जताया शोक, चार लाख मुआवजे का दिया निर्देश

03 Jul 2020 | 10:05 PM

पटना 03 जुलाई (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को पांच जिले में वज्रपात से आठ लोगों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए अधिकारियों को मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये अनुग्रह अनुदान देने का निर्देश दिया।

see more..
image