Friday, Mar 29 2024 | Time 19:41 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बच्चा चोर के संदेह में युवक की पीट-पीटकर हत्या

भागलपुर 20 अक्टूबर (वार्ता) बिहार के भागलपुर जिले में जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मनमौथाचक गांव में आज कुछ लोगों ने बच्चा चोर के संदेह मे एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी।
भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने यहां बताया कि मृतक की पहचान मो. अफसार अंसारी (36) के रूप मे हुई है और वह बांका शहर में मजदूरी का काम करता था। घटना के समय वह इसी थाने के मीराचक गांव अपने घर जा रहा था कि रास्ते में मनमौथाचक गांव में अचानक लोगों की भीड़ ने बच्चा चोर के संदेह में उसे पकड़ लिया और लाठी डंडे से उसकी जमकर पिटाई कर दी। उन्होंने बताया कि इस दौरान अत्यधिक पिटाई होने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया।
वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस सिलसिले में मृतक के परिजनों की ओर से पांच नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसके बाबत पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार अभियुक्त कुंदन यादव, मोहन राय, कार्तिक राय और पप्पू राय को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, अन्य की गिरफ्तारी के लिए कई ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि दोनों गांवों में शांति और विधि-व्यवस्था बनाये रखने के लिए दंडाधिकारी की देखरेख में पुलिस बल की तैनाती की गई है।
सं सूरज
वार्ता
image