Friday, Mar 29 2024 | Time 15:09 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पश्चिम चंपारण में 13 अपराधी गिरफ्तार

बेतिया, 21 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में पश्चिम चंपारण जिले में विशेष अभियान में पुलिस ने 13 अपराधियों को गिरफ्तार कर पिस्तौल समेत अन्य सामान बरामद किये हैं।
पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने आज यहां बताया कि सदर पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में बेतिया और बगहा पुलिस के कल चलाये गये साझा अभियान में 13 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें बगहा पटखौली आउट पोस्ट एवं बगहा थाना क्षेत्र से छापेमारी में आठ अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि इनकी निशानदेही पर शिकारपुर थाना क्षेत्र के दुबौलिया इलाके में छापेमारी कर पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर उनके पास से चार पिस्तौल, पांच मैगजीन, 25 कारतूस और तीन मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं।
श्री जयंतकांत ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी में हत्या, लूट समेत कई मामलों में फरार चल रहे थे। इनके खिलाफ पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया और बगहा के अलावा पूर्वी चंपारण जिले के विभिन्न थानों में छह से ज्यादा मामले दर्ज है। गिरफ्तार सभी अपराधी गोरख ठाकुर गिरोह से ताल्लुक रखते हैं और उसी के इशारे पर अपराधिक घटना को अंजाम देने के लि एकत्रित हुए थे।
सौरभ सतीश
वार्ता
image