Thursday, Apr 18 2024 | Time 05:44 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


शराब पीने से मना करने से नाराज युवक ने की आत्महत्या

दुमका 22 (वार्ता) झारखंड के दुमका जिले मेें सरैयाहाट थाना क्षेत्र के बाबूपुर गांव में शराब पीने से मना करने से नाराज एक युवक ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि जिले के सरैयाहाट थाना क्षेत्र के बाबूपुर गांव निवासी चिन्तामणि मांझी उर्फ मनीष मांझी (34) मछली का व्यवसाय कर अपने परिवार कर भरण-पोषण करता था लेकिन शराब पीने की लत लग जाने के कारण अक्सर घर के अन्य सदस्यों से उलझ जाता था। कमाई का पैसा शराब में खर्च कर देने से परिवार की जीविका चलाने में परेशानी हो रहा था।
सूत्रों ने बताया कि चिन्तामणि कल देर रात भी शराब पीकर घर आया था। इस पर पत्नी ललिता देवी ने आपत्ति जतायी ताे नाराज हाेकर उसने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया। काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो पत्नी ने खिड़की से झांक कर देखी तो पति को फंदे से लटकता पाया। ललिता का शोर सुनकर ग्रामीण पहुंचे और कमरे का दरवाजा तोड़ कर उसे फंदे से नीचे उतारा। हालांकि तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए दुमका सदर अस्पताल भेज दिया है।
सं सूरज
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है :  तेजस्वी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है : तेजस्वी

16 Apr 2024 | 11:34 PM

औरंगाबाद 16 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है, जो टिकाऊ नहीं है।

see more..
image