Wednesday, Apr 24 2024 | Time 07:26 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पुलिस पर हमला करने के मामले में सात गिरफ्तार

वैशाली 23 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में वैशाली जिले के गोरौल थाना क्षेत्र में गोरौल चौक के निकट हाजीपुर-मुजफ्फरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग-22 पर लगी जाम समाप्त कराने गई पुलिस पर लाठी-डंडे और पेट्रोल भरी बोतलों से हमला करने के मामले में सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि सोमवार को इसी थाना क्षेत्र के मखदूमपुर गांव में काम के दौरान करंट लगने से एक बिजली मिस्त्री की मौत हो गई थी। इस घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग-22 पर जाम लगाकर यातायात को ठप कर दिया। जाम समाप्त कराने गए पुलिसकर्मियों पर स्थानीय लोगों ने लाठी-डंडे और पेट्रोल भरी बोतलों से हमला कर दिया।
सूत्रों ने बताया कि उस मामले में गोरौल थाने में 21 लोगों को नामजद आरोपी बनाते हुए 300 अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। इसके बाद टीम गठित कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू की गई। इसी क्रम में कल देर रात सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार लोगों में रामप्रवेश पासवान, धनेश कुमार, सुजीत कुमार, अमन राज, रंजीत कुमार, जितेंद्र राम और संतोष पासवान शामिल है। इन लोगों को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।
सं सूरज
वार्ता
image