Friday, Apr 19 2024 | Time 21:26 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


अपराधियों की गोलीबारी में एक की मौत, एक घायल

दरभंगा 28 अक्टूबर (वार्ता) बिहार के दरभंगा जिले में लहेरियासराय थाना क्षेत्र के कमर्शियल चौक पर आज दिन दहाड़े अपराधियों की गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गयी है तथा एक दुकानदार घायल हो गया।
वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम ने आज यहां बताया कि दो अपराधी प्रवृत्ति के युवकों के बीच हुए संघर्ष में एक निर्द़ोष युवक की मौत हो गयी है जबकि एक युवक घायल हो गया। आपसी रंजिश के कारण चार मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए सात-आठ अपराधियों ने कमर्शियल चौक स्थित एक कपड़े की दुकान में घुसकर दुकानदार पर गोलियां चलाई, जिसमें दुकानदार जौंटी सिंह घायल हो गया जबकि उसके बगल वाले गैस चूल्हा रिपेयरिंग की दुकान में बैठा नवीन कुमार उर्फ चित्रगुप्त की सीने में गोली लगने से अस्पताल ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गयी।
वहीं, सूत्रों ने बताया कि घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने मृतक के शव को वीआईपी रोड पर रखकर सड़क जाम कर दिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुये वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम, पुलिस अधीक्षक (नगर) योगेंद्र कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनुज कुमार एवं अनुमंडल अधिकारी (सदर) राकेश प्रसाद गुप्ता खुद घटनास्थल पर पहुंच कर जांच की और लोगों कौ समझाने का प्रयास किया। हालांकि काफी मशक्कत के बाद जाम समाप्त करा दिया गया है।
सं सूरज
वार्ता
image