Friday, Apr 19 2024 | Time 02:36 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दुकानदार हत्या मामले में चार गिरफ्तार

दरभंगा,29 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में दरभंगा जिले के लहेरियासराय थाना क्षेत्र में कमर्शियल चौक पर सोमवार को दिनदहाड़े गोलीबारी में एक दुकानदार की मौत के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है।
वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि दो गुटों के बीच वर्चस्व को लेकर कल कमर्शियल चौक पर गोलीबारी में स्थानीय दुकानदार एवं कमर्शियल चौक निवासी नवीन कुमार कसेरा उर्फ चित्रगुप्त (22) की मौत हो गई थी।
श्री राम ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी एक वाहन से भाग रहे थे। लेकिन पुलिस ने पीछा कर पूर्णिया जिले के सीमा पर उनके वाहन को घेर कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से घटना में इस्तेमाल हुई पिस्टल और दो कारतूस मिले है। घटना में इस्तेमाल किए गए एक अपाचे बाइक को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।
वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले में विशनपुर थाना क्षेत्र के गोढ़ियारी गांव निवासी अनिल सिंह के पुत्र रूपेश सिंह, पिताम्बर सिंह के पुत्र रवि सिंह, बहादुरपुर थाने क्षेत्र के सैदनगर स्थित मिथिला नगर निवासी रणधीर चौधरी के पुत्र राजा चौधरी और कमलु सिंह के पुत्र मोनू सिंह को गिरफ्तार किया गया है।
वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना के उद्भेदन के लिए पुलिस अधीक्षक (नगर) योगेंद्र कुमार के मार्गदर्शन में सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनोज कुमार के नेतृत्व में विशेष टीम ने वैज्ञानिक अनुसंधान के बल पर सफलता पाई है। मामले को लेकर दो प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले की छानबीन की जा रही है
सं.सतीश
वार्ता
image