Friday, Apr 26 2024 | Time 01:29 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भागलपुर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

भागलपुर 04 नवंबर (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिले के तातारपुर थाना क्षेत्र के भीड़भाड़ वाले उर्दू बाजार में आज देर शाम कुछ अपराधियों ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि भागलपुर केन्द्रीय काली महारानी पूजा समिति के महामंत्री चिरंजीवी यादव उर्फ धूरी यादव उर्दू बाजार स्थित अपने घर के सामने कुछ लोगों से बातचीत कर रहे थे, तभी तीन-चार अपराधी आये और उन्हें तीन गोलियां मारकर भाग गए। गंभीर रूप से घायल धूरो यादव को उनके परिजनों ने तुरंत भागलपुर चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल मे भर्ती कराया।
सूत्रों ने बताया कि इलाज शुरू होने के साथ ही उनकी मौत हो गई। हत्या के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है। इधर घटना की जानकारी मिलते ही कई पुलिस अधिकारियों ने दल-बल के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरु कर दी है। घटनास्थल और आसपास के इलाकों में पुलिस जवानों को तैनात करते हुए चौकसी बढ़ा दी गई है।
इस बीच बिहार कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने इस हत्याकांड की तीव्र भत्सर्ना करते हुए इसमें शामिल अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बढ़ते अप्रत्याशित अपराध के लिए राज्य सरकार जिम्मेवार है।
सं सूरज
वार्ता
image