Friday, Apr 19 2024 | Time 12:41 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


ट्रक से कुचलकर युवक की मौत

दुमका 05 नवंबर (वार्ता) झारखंड के दुमका जिले में हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरमाहाट गांव के निकट आज तेज रफ्तार ट्रक से कुचलकर एक युवक की मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले में जरमुंडी थाना क्षेत्र के उदलखोप हरिपुर गांव निवासी कामदेव मंडल आज सुबह माेटरसाइकिल से अपने रिश्तेदार काे भागलपुर-दुमका सवारी ट्रेन पकड़ा कर लाैट रहा था। इस बीच कुरमाहाट गांव के निकट तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया। इस दुर्घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए दुमका सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं, घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग काे लेकर दुमका-भागलपुर मुख्य मार्ग काे जाम कर आवागमन ठप कर दिया। ग्रामीणों के नहीं मानने पर ज़िले से अतिरिक्त पुलिस बल को घटनास्थल पर भेजा गया।
बाद में जरमुंडी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनिमेष नथानी, सरैयाहाट के प्रखंड विकास पदाधिकारी दयानन्द जायसवाल और अंचलाधिकारी द्वारिका बैठा घटनास्थल पर पहुंच कर मृतक परिजनों को तत्काल पांच हजार रुपये दिये तथा सरकार द्वारा निर्धारित सहायता देने का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया।
सं सूरज
वार्ता
image