Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:46 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


41 से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ेगी झामुमो : हेमंत

रांची 06 नवंबर (वार्ता) झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने आज कहा कि झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी किसी भी कीमत पर 41 से अधिक क्षेत्रों में अपने उम्मीदवार खड़े करेगी।
श्री सोरेन ने यहां पार्टी की कार्यकारिणी समिति की बैठक के बाद पत्रकारों से कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर उनकी पार्टी अपने पुराने रुख पर अडिग है। सरकार बनाने के जादूई आंकड़े को हासिल करने के लिए वह किसी भी कीमत पर 41 से अधिक विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े करेगी। उन्होंने कहा कि झामुमो इस संबंध में कल तक निर्णय ले लेगी और महागठबंधन का स्वरूप लोगों के सामने आ जाएगा।
कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) चर्चा कर रहे हैं लेकिन झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) प्रमुख बाबूलाल मरांडी ने हमें जरा भी समय नहीं दिया इसलिए उनकी पार्टी महागठबंधन को लेकर अभी तक किसी निर्णय पर नहीं पहुंच पाई है। उन्होंने कहा कि झामुमो उम्मीदवारों की पहली सूची 08 नवंबर को जारी कर दी जाएगी।
गौरतलब है कि झामुमो सुप्रीमो के आवास पर हुई पार्टी की कार्यकारिणी समिति की बैठक में झामुमो विधायकों के अलावा सांसद, पूर्व विधायक एवं कार्यकारिणी समिति के सदस्य उपस्थित थे।
सूरज
वार्ता
image