Friday, Mar 29 2024 | Time 14:05 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


टिकट के लिए 51 हजार मांगकर झामुमो ने आदिवासियों को ठगा : भाजपा

रांची 07 नवंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में टिकट पाने को इच्छुक लोगों से 51 हजार रुपये मांगे जाने को लेकर हमला तेज करते हुए आज कहा कि ऐसा करके झामुमो ने आदिवासियों और मूलवासियों को ठगा है।
झारखंड भाजपा के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हाने वाले विधानसभाा चुनाव लड़ने के इच्छुक लोगों से आवेदन के साथ 51 हजार रुपये मांगकर झामुमो ने प्रदेश के आदिवासी एवं मूलवासियों को ठगा है।
श्री शाहदेव ने कहा कि झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन ने 50 साल पहले गरीबों के लिए संघर्ष किया था लेकिन आज उन्हीं आदिवासियों और मूलवासियों की झामुमो में अनदेखी हो रही है। उन्होंने कहा कि झामुमो का मौजूदा शीर्ष नेतृत्व कतई नहीं चाहता कि हाशिए पर खड़े लोगों का उत्थान हो पाए।
भाजपा प्रवक्ता ने कटाक्ष करते हुए कहा कि हालांकि झामुमो ने अभी तक स्पष्ट नहीं किया है कि वह उम्मीदवार को टिकट देने के लिए कितनी राशि लेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा अकेली ऐसी पार्टी है, जिसमें अंतिम पंक्ति के कार्यकर्ताओं को भी चुनाव लड़ने का मौका देती है और इसके पार्टी कोई शुल्क भी नहीं लेती है। यह भाजपा के लोकतांत्रिक मूल्यों में दृढ़ विश्वास का उदाहरण है।
सूरज
वार्ता
image