Wednesday, Apr 24 2024 | Time 14:51 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


किन्नर मुस्कान की हत्या के मामले में सहयोगी काजल गिरफ्तार

पूर्णिया 08 नवंबर (वार्ता) बिहार के पूर्णिया जिले में सदर थाना क्षेत्र के सनोली चौक के निकट मंगलवार को दिन-दहाड़े किन्नर मुस्कान की हत्या के मामले में पुलिस ने आज उसकी सहयोगी किन्नर काजल को गिरफ्तार कर लिया।
सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) आनंद कुमार पांडेय ने बताया कि मुस्कान की हत्या के मामले में सदर थाना पुलिस ने उसकी सहयोगी काजल को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि काजल से गहन पूछताछ हो रही है। इस कांड का जल्द ही खुलासा हो जाएगा।
इस बीच किन्नरों के कल्याण के लिए काम करने वाली संस्था दोस्ताना सफर की सचिव एवं बिहार किन्नर कल्याण बोर्ड की सदस्य रेशमा प्रसाद ने मुस्कान की हत्या के मामले में हुई गिरफ्तारी को लेकर आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय को धन्यवाद ज्ञापित किया है।
गौरतलब है कि सशस्त्र अपराधियों ने मंगलवार को किन्नर मुस्कान की गोली मारकर हत्या कर दी थी। चार किन्नर रोजाना की तरह बधाइयां देने जा रहे थे। जैसे ही वे सनोली चौक के समीप पहुंचे, पहले से ही खड़े मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने सिर में गोली मार दी। मुस्कान अररिया जिले के इस्माइल नगर की रहने वाली थी। वह पूर्णिया में सदर थाना क्षेत्र के चौहान टोला में रहती थी।
सं सूरज उमेश
वार्ता
image