Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:32 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झारखंड में राबड़ी देवी, तेजस्वी और तेजप्रताप होंगे राजद के स्टार प्रचारक

रांची 15 नवंबर (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में बिहार में राजद विधानमंडल दल की नेता राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव, विधायक तेजप्रताप यादव और राज्यसभा सांसद मीसा भारती को स्टार प्रचारक बनाया है।
झारखंड राजद के अध्यक्ष अभय सिंह ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची जारी करते हुए बताया कि झारखंड के सभी 81 सीटों पर झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन और कांग्रेस नेताओं के साथ राजद की ओर से बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, श्री तेजस्वी प्रसाद यादव, श्री तेज प्रताप यादव और श्रीमती मीसा भारती चुनाव प्रचार करेंगी।
श्री सिंह ने बताया कि राजद के अन्य स्टार प्रचारकों में वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह, शरद यादव के अलावा श्री अब्दुल बारी सिद्दीकी, श्रीमती कांति सिंह, भाई वीरेंद्र, श्री रामचंद्र पूर्वे, श्री रमई राम और श्री उदय नारायण चौधरी शामिल हैं।
उल्लेखनीय है कि झारखंड में झामुमो नीत महागठबंधन में घटक दलों के बीच सीटों के तालमेल के तहत देवघर, गोड्डा, कोडरमा, चतरा, बरकट्ठा, छत्तरपुर और हुसैनाबाद सीटें राजद के खाते में गई हैं। इन सात में से पांच सीटों पर राजद अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर चुकी है।
सूरज
वार्ता
image