Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:07 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


रघुवर के खिलाफ कल पर्चा दाखिल करेंगे सरयू

जमशेदपुर/रांची 17 नवंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से टिकट नहीं मिलने से नाराज मंत्री सरयू राय ने मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ निर्दलीय विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा करते हुए आज कहा कि वह जमशेदपुर पूर्व और जमशेदपुर पश्चिम सीट से कल नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।

श्री राय ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह जमशेदपुर पूर्व और जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा सीट से कल नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। उन्होंने कहा कि ह जमशेदपुर पूर्व में अधिक समय दूंगा इसलिए पार्टी कार्यकर्ता जमेशदपुर पश्चिम की कमान संभालेंगे। मुख्यमंत्री श्री दास कल ही जमशेदपुर पश्चिम से अपना पर्चा भरेंगे।

मंत्री ने कहा कि भाजपा ने उनके लिए जो निर्णय लिया है उससे उदास या परेशान होने की जरूरत नहीं है बल्कि अब फैसले की घड़ी आ गई है। उन्होंने कहा कि जमशेदपुर में भय और आतंक का जो माहौल कायम किया गया है उसे बदलने की जरूरत है।

श्री राय ने कहा कि वह अब संघर्ष करेंगे ताकि 86 बस्तियों के लोगों के अधिकारों की रक्षा की जा सके। साथ ही टेल्को में लगातार जारी हड़ताल के खिलाफ वह इन बस्तियों के लोगों की ओर से आवाज उठाएंगे। उन्होंने कहा कि टेल्कों को अपनी अन्य इकाई स्थापित करने के लिए कहीं और स्थान दिया गया है लेकिन जमशेदपुर में संयंत्र हमेशा बंद ही रह रहा है। उन्होंने कहा कि इस महीने पिछले बीस-पच्चीस दिनों से संयंत्र में काम ठप है।

सूरज

जारी (वार्ता)

image