Wednesday, Apr 17 2024 | Time 00:45 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में भारी मात्रा में शराब बरामद, सात गिरफ्तार

पटना 22 नवंबर (वार्ता) बिहार के सारण और बांका जिले में पुलिस की छापेमारी में जहां भारी मात्रा में देसी और विदेशी शराब बरामद की गई वहीं सात तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया।
छपरा से प्राप्त सूचना के अनुसार, जिले में मांझी थाना क्षेत्र के बलिया मोड़ से एक ट्रक में फलों के नीचे छुपाकर रखी गई 790 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई है। ट्रक के अलावा लाइनर का काम में लगी बोलेरो भी जब्त की गई वहीं दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है।
सारण के पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय को सूचना मिली कि एक फल लदे ट्रक के अन्दर शराब छुपा कर लाई जा रही है। इस सूचना के आधार पर कार्रवाई के लिए गठित पुलिस टीम ने मांझी थाना क्षेत्र के बलिया मोड़ के निकट जाल बिछाकर सघन जांच अभियान चलाया। एक पपीता लदे ट्रक चालक को रोक कर वाहन की तलाशी ली गई तो उसमें फलों के नीचे शराब रखी गई थी। इस दौरान मौके का फायदा उठाकर चालक फरार हो गया लेकिन लाइनर का काम कर रहे दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।
गिरफ्तार तस्करों ने बताया कि बरामद शराब पंजाब से लाई जा रही थी और इसकी डिलिवरी सिवान जिले के रघुनाथपुर में करनी थी। गिरफ्तार लोगों मे रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के राजेश प्रसाद एवं गोपालगंज जिला के मीर गंज थाना अंतर्गत कालो पट्टी निवासी बबलू कुमार चौधरी शामिल है।
सूरज
जारी (वार्ता)
More News
देश की सुरक्षा से समझौते की कोशिश करने वाले सरकार के रडार पर : मोदी

देश की सुरक्षा से समझौते की कोशिश करने वाले सरकार के रडार पर : मोदी

16 Apr 2024 | 7:53 PM

पूर्णिया 16 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2047 तक विकसित भारत मिशन को पूरा करने के लिए सातो दिन चौबीस घंटे काम करने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हुए चेतावनी दी कि देश की सुरक्षा के साथ समझौता करने की कोशिश करने वाले तत्व उनकी सरकार के रडार पर हैं।

see more..
झारखंड में कांग्रेस ने तीन लोकसभा क्षेत्र के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

झारखंड में कांग्रेस ने तीन लोकसभा क्षेत्र के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

16 Apr 2024 | 7:08 PM

रांची, 16 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में कांग्रेस ने लोकसभा के तीन सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी।

see more..
image