Wednesday, Apr 24 2024 | Time 23:17 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झामुमो की सरकार बनी तो सभी संविदा आधारित कर्मी होंगे स्थाई : हेमंत

गढ़वा/लातेहार 23 नवंबर (वार्ता) झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने आज कहा कि यदि झारखंड में झामुमो नीत महागठबंधन की सरकार बनी तो संविदा आधारित सभी कर्मचारियों को स्थाई कर दिया जाएगा।
श्री सोरेन ने गढ़वा के रांका में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले पांच साल में रघुवर दास की सरकार ने झारखंड के लोगों को केवल लूटा है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पारा शिक्षकों एवं आंगनबाड़ी सेविकाओं पर कराया गया लाठीचार्ज सरकार की मंशा को उजागर करता है। उन्होंने दावा किया कि इस बार के विधानसभा चुनाव के बाद यदि राज्य में महागठबंधन की सरकार बनी तो संविदा आधारित सभी कर्मचारियों को स्थाई कर दिया जाएगा।
कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को षड्यंत्र के तहत फंसाया गया है। लेकिन, विपक्षी दलों का महागठबंधन राज्य की सुरक्षा के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगा।
श्री सोरेन ने कहा कि राज्य सरकार में रोजगार नहीं होने के कारण झारखंड लोक सेवा आयोग (जेपीएससी) ने पिछले पांच साल से कोई प्रतियोगिता परीक्षा आयोजित नहीं की है। साथ ही रघुवर सरकार द्वारा गरीबों की जमीन लूटे जाने के कारण भूमि का निबंधन भी नहीं हो पा रहा है।
सूरज
जारी (वार्ता)
image