Friday, Apr 19 2024 | Time 22:16 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


जनवेदना मार्च में पुलिस लाठीचार्ज का मामला विधानमंडल में उठाएगी कांग्रेस

पटना 24 नवंबर (वार्ता) बिहार कांग्रेस बढ़ती महंगाई, आर्थिक मंदी और बेरोजगारी समेत अन्य मुद्दों को लेकर आज जन वेदना मार्च के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं पर पुलिस लाठीचार्ज का मुद्दा राज्य विधानमंडल के जारी शीतकालीन सत्र में दोनों सदनों में उठाएगी।
बिहार कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने बताया कि उनकी अध्यक्षता में आज यहां पार्टी विधानमंडल दल की हुई बैठक में राजधानी पटना में जन वेदना मार्च में पार्टी कार्यकर्ताओं पर पुलिस लाठीचार्ज की निंदा एवं भर्त्सना करते हुये विधानमंडल में कार्य स्थगन प्रस्ताव लाए जाने का निर्णय लिया गया है।
श्री सिंह ने बताया कि नवादा, नौबतपुर समेत बिहार में हो रहे मॉब लिंचिंग के मामले को, विश्वविद्यालयों में नामांकन पैनल से विद्यार्थियों को होने वाली परेशानी का मुद्दा कांग्रेस सदन में उठायेगी। साथ ही प्रदेश की गिरती कानून-व्यवस्था पर कांग्रेस नीतीश सरकार को दोनों सदनों में घेरेगी तथा पटना के जल-जमाव एवं प्रदेश में आई बाढ़ के मामले को भी कांग्रेस सदन में जोर-शोर से उठायेगी।
गौरतलब है कि बिहार कांग्रेस के बढ़ती महंगाई, आर्थिक मंदी और बेरोजगारी समेत अन्य मुद्दों को लेकर आज जन वेदना मार्च के दौरान पुलिस लाठीचार्ज में कई कार्यकर्ता घायल हो गए।
सूरज
जारी (वार्ता)
image