Friday, Apr 19 2024 | Time 22:34 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


गया में विशेष अभियान में 30 अपराधी गिरफ्तार

गया, 27 नवंबर (वार्ता) बिहार के गया जिले में वरीय पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में चलाये गये विशेष अभियान में तीस अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है।
वरीय पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) राजीव मिश्रा ने कहा कि अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार भारती एवं पुलिस उपाधीक्षक (वजीरगंज कैम्प) घूरन मंडल के नेतृत्व में चलाए गए विशेष अभियान में पिछले दो दिनों में 30 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार सभी अपराधियों को एसएसपी कार्यालय में लाया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।
श्री मिश्रा ने बताया कि अभियान के दौरान जिले के मानपुर प्रखंड के मुफस्सिल एवं बुनियादगंज थाना क्षेत्र से तीस अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है। इनमें अपराधियों में से पांच अपराधी हत्या एवं दो अपराधी हत्या के प्रयास के मामले में वांछित अभियुक्त है। इनके अलावा अन्य अपराधी विभिन्न कांड के आरोपी हैं। उन्होंने कहा कि कई महीनों से मानपुर प्रखंड में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा था। अपराधियों के द्वारा घटनाएं की जा रही थी। इसी क्रम में विशेष अभियान चलाकर मानपुर क्षेत्र से इन अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है।
वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसी तरह के अभियान अन्य थाना क्षेत्रों में भी चलाए जाएंगे। इसके लिए अन्य थाना प्रभारियों को न्यायालय के वांछित अभियुक्त एवं जिला स्तर पर गंभीर मामलों के आरोपियों की सूची तैयार करने को कहा गया है। सूची तैयार होने के बाद अन्य अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा।
सं.सतीश
वार्ता
image