Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:24 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सड़क दुर्घटना में चार की मौत,सात घायल

जामताड़ा 28 नवंबर (वार्ता) झारखंड के जामताड़ा जिले जिले मे तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटना में आज चार लोगों की मौत हो गई तथा सात अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि दो सड़क हादसे सदर थाना क्षेत्र के सुपायडीह एवं बोदबान गांव के निकट गोविंदपुर-साहेबगंज राजमार्ग पर हुई। वहीं, तीसरी सड़क दुर्घटना करमाटांड़ थाना क्षेत्र के नवाइकोल के पास हुई है।
पहली दुर्घटना आज तड़के सदर थाना क्षेत्र के बोदबान काली मंदिर के पास हुई है। रांची से दुमका जा रही स्कार्पियों ने ट्रक को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में वाहन पर सवार मोहन प्रसाद गुप्ता एवं सहायक शिक्षक सुरेश मुर्मू की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि स्कार्पियों पर सवार अजय दास, जीतलाल राय एवं असिमिल लायक गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों घायलों को धनबाद पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। मृतक मोहन एवं सुरेश राज्य के पूर्व सीएम झारखंड के मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के खास थे। ये सभी लोग दुमका जिले के रहने वाले थे।
वहीं, दूसरी घटना इसी थाना क्षेत्र के सुपायडीह गांव के पास हुई है। इस दुर्घटना में दो ट्रकों के बीच सीधी टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी का इलाज धनबाद पीएमसीएच में चल रहा है। मृतक की पहचान बिहार के मुंगेर जिले के गंगटा थाना क्षेत्र के गायघाट गांव निवासी 40 वर्षीय राजकुमार यादव के रूप में की गई है।
सूत्रों ने बताया कि तीसरी दुर्घटना करमाटांड़ थाना क्षेत्र के नवाईकोल गांव के पास हुई है। इस दुर्घटना में बाइक सवार युवक देवचंदन हेम्ब्रम की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया है। मृतक जामताड़ा थाना क्षेत्र के किनूडीह गांव का रहने वाला था।
सं सूरज
वार्ता
image