Friday, Apr 19 2024 | Time 11:43 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


अपराध की योजना बना रहे छह अपराधी गिरफ्तार

भागलपुर 01 दिसंबर (वार्ता) बिहार में भागलपुर जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में अपराध की योजना बना रहे छह अपराधियों को हथियारों के साथ आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने यहां बताया कि जिले के मुजाहिदपुर थाना क्षेत्र के बबरगंज इलाके में आज अपराध की योजना बना रहे पांच अपराधियों को पुलिस ने दबोच लिया। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान मो. तबरेज, मो. परवेज, मुन्ना शेख, मो. इफ्तेखार एवं मो. शेरू के रुप में की गई है। इनमें से एक मो. परवेज मुंगेर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मुबारकचक गांव का रहने वाला है।
श्री भारती ने बताया कि अन्य चार अपराधी भागलपुर जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों का निवासी है। गिरफ्तार अपराधियों के विरुद्ध कई संगीन मामले दर्ज हैं। अपराधियों के पास से एक देशी पिस्तौल, छह कारतूस, पांच मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है।
वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसी तरह सबौर थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव के निकट आज शाम किसी अपराध को अंजाम देने की तैयारी कर रहे एक अपराधी संतोष यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देशी कट्टा एवं एक कारतूस भी बरामद की गई है। वह सबौर थाना क्षेत्र में हुई हत्या के मामले में नामजद अभियुक्त भी है। उन्होंने बताया कि पकड़े गये सभी अपराधियों से कड़ी पूछताछ करते हुए पुलिस अन्य अपराधियों की खोजबीन शुरु कर दी है।
सं सूरज
वार्ता
image