Saturday, Apr 20 2024 | Time 00:12 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


अपराधियों ने व्यापारी को गोली मारकर लूट लिए डेढ़ लाख, दो गिरफ्तार

दरभंगा 02 दिसंबर (वार्ता) बिहार के दरभंगा जिले में मब्बी सहायक थाना क्षेत्र के दरभंगा-मुजफ्फरपुर राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 57 पर आज अपराधियों ने एक व्यापारी को गोली मारकर घायल कर दिया और डेढ़ लाख रुपए लूट लिए।
वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम ने यहां बताया कि गल्ला व्यवसाई राजकुमार पूर्वे अपने घर से रोज की तरह आज भी बाजार समिति स्थित अपनी दुकान पर जा रहे थे तभी मब्बी सहायक थाने से लगभग 70-80 मीटर दूर दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियों ने उनसे रुपये लूटने का प्रयास किया। व्यापारी के प्रतिरोध करने पर अपराधियों ने उनकी कमर में गोली मार दी और थैला में रखे डेढ़ लाख रुपये लूट लिए।
श्री बाबू राम ने बताया कि गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पास के लोगों ने लूटकर भाग रहे मोटरसाइकिल सवार अपराधियों का पीछा किया और लूटी गई राशि के साथ एक बाइक पर सवार दो अपराधियों को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। उन्होंने बताया कि घायल व्यवसाई राजकुमार को दरभंगा चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल (डीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जाती है।
सं सूरज
जारी (वार्ता)
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image