Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:36 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पेट्रोल पंप से लूट, प्रतिरोध करने पर प्रबंधक समेत दो को मारी गोली

समस्तीपुर, 03 दिसम्बर (वार्ता) बिहार में समस्तीपुर जिले के पूसा थाना क्षेत्र के कृषि विश्वविद्यालय परिसर स्थित एक पेट्रोल पंप पर आज दिन-दहाड़े सशस्त्र अपराधियों ने धावा बोलकर लाखों रूपये लूट लिए और प्रतिरोध करने पर मैनेजर एवं नोजल मैन को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के पूसा स्थित पेट्रोल पंप पर दो मोटरसाइकिल पर सवार चार हथियार बंद अपराधी पहुंचे और लूटपाट शुरू कर दी। लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने पेट्रोल पंप के मैनेजर रवि रंजन और नोजल कर्मी बिरेन्द्र कुमार को गोली मार दी जिसमे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये।
सूत्रों ने बताया कि लूट की घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। घायलों को समस्तीपुर शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।
इधर, पुलिस अधीक्षक विकास वर्मन ने बताया कि पेट्रोल पंप से कितने रूपये की लूट हुई है। घायल पेट्रोल पंप कर्मचारी के बयान के बाद इसका पता चल सकेगा। उन्होंने बताया कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
सं.सतीश
वार्ता
image