Friday, Apr 26 2024 | Time 03:16 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार की बेटी के साथ हैदराबाद जैसी घटना, दुष्कर्म के बाद पेट्रोल छिड़क कर जलाया

बक्सर, 03 दिसंबर (वार्ता) तेलंगाना के हैदराबाद में एक महिला पशु चिकित्सक के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर उसके शव को जला देने की खौफनाक वारदात की तरह ही बिहार के बक्सर में भी एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद गोली मारकर उसकी हत्या कर साक्ष्य मिटाने की नीयत से पेट्रोल छिड़क कर शव को जलाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।
बिहार के बक्सर जिले के ईटाढ़ी थाना क्षेत्र के कुकुढ़ा गांव में आज सुबह बधार से नाबालिग का अधजला शव पुलिस ने बरामद किया है। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी का शव बरामद किया। शव को देखने से ऐसा लग रहा था कि उसकी गोली मारकर हत्या करने के बाद अपराधियों ने साक्ष्य मिटाने के लिए शव को पेट्रोल डाल कर जलाने का भी प्रयास किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने अधजले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
इसी बीच शव का पोस्टमॉर्टम करने वाले सदर अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. बी एन चौबे ने रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पहले नाबालिग के साथ दुष्कर्म तथा उसके बाद उसकी हत्या की पुष्टि की गई है। उन्होंने बताया कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म तो हुआ है लेकिन यह कहना मुश्किल है कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है अथवा किसी एक व्यक्ति द्वारा उसका बलात्कार किया गया है।
दूसरी तरफ पुलिस ने पूरे मामले को इसे बेहद गंभीरता से लिया है। मामले की जांच पुलिस अधीक्षक उपेंद्र वर्मा ने मौके पर पहुंच की है। उन्होंने एक-एक पहलू पर बारीकी से जांच की तथा मातहतों से पूछताछ कर मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश की।
सं.सतीश सूरज
वार्ता
image